Raksha Bandhan par Didi ko gift me diya lund
Hello doston, main Raj. Aap sabke comments aur mail ke liye thanks. Aap sabne meri pichhli kahani mein accha interest dikhaya. Aaj main ek nayi sex kahani laya hoon. Yeh mere ek friend Rohan aur uski behen Shikha ki hai. Ab start karte hain—
Rohan ki family mein 4 log hain—uski mummy, papa, Rohan (umar 20), Shikha uski behen (umar 23). Unke ghar mein sabhi friends jaise rehte hain. Rohan aur didi bhi acche friends hain.
Rakhi par didi ki chudai kahani | Sex ki kahani
Baat ek saal pehle ki hai. August ka mahina tha. Rohan aur didi dono ki acchi banti thi. Dono ko ek-doosre se bahut pyaar tha, care bhi karte the ek-doosre ki, aur secret bhi share karte the. Ek din ki baat hai, Rohan aise hi baitha tha.
Tabhi woh apni di ka phone ki history check karta hai. Toh usko usme bahut saare porn videos milte hain. Tabhi usko apni behen ke baare mein pata chalta hai ki woh bhi sex ke baare mein sochti thi.
Yeh dekhkar Rohan ke mann mein bahut kuch aane laga. Ab usko jab bhi mauka milta woh apni di ka phone check karne lag gaya. Usko har baar history mein porn videos milte the. Aise hi thode din nikal gaye.
Ek din woh apni di ke room ke bahar hota hai. Tab woh door ke keyhole se andar dekhne ka try karta hai. Woh andar dekhkar hairan ho jaata hai. Uski didi bed par kapde utaarkar chut mein ungli kar rahi thin, aur phone mein porn dekh rahi thin. Unko aisi haalat mein dekhkar Rohan ka lund khada hone lag jaata hai.
Thodi der dekhne ke baad woh wahan se chala jaata hai. Uske mann mein bahut alag se khayal aane lagte hain. Us din se woh apni behen ko ek alag nazar se dekhne lagta hai. Phir di se bolta hai—
Rohan: Di, kya kar rahi ho?
Didi: Kuch nahi.
Rohan: Kya baat hai, aaj-kal baat nahi karti mujhse, na hi time deti ho? Koi boyfriend ban gaya kya?
Didi: Nahi yaar, padhai ke chakkar mein time nahi milta. Aur meri aisi kismat kahan ki boyfriend banaun. Aisa kuch bhi hoga toh sabse pehle tujhe hi bataungi.
Rohan (mann mein): Haan di, jaanta hoon nahi hai koi boyfriend. Tabhi toh aise chut mein fingering karti ho.
Phir Rohan didi ko hug karta hai. Lekin aaj hug thoda alag tha, aur zyada hi tight tha. Didi ko bhi feel hota hai. Phir woh bolti hain—
Didi: Kya baat hai Rohan, aaj di pe zyada hi pyaar aa raha hai. Kuch chahiye kya?
Rohan: Are nahi di, aap mujhse kuch nahi chhupati, sab kuch share karti ho. Yeh mujhe bahut accha lagta hai. Aapko kuch bhi chahiye ho na toh mujhse bol dena. Main aapke liye kuch bhi kar sakta hoon.
Didi: Theek hai, bata dungi main.
Phir 2-3 din baad didi room lock karke fingering kar rahi hoti hain. Tabhi Rohan bhi unko hi keyhole mein se dekhta hai aur dhyan se sunta hai. Tab use di ki awaaz aati hai—
Didi (porn dekhke fingering karti hui): Main na ab yeh fingering karte hue thak gayi hoon. Mujhe bhi ab lund lena hai. Maine bahut try kiya ki koi accha boyfriend mil jaye. Lekin koi mil hi nahi raha. Aur isliye ab na main boyfriend nahi dhoondungi. Ab main sirf lund dhoondungi. Ab mujhe kaise bhi karke kisi ka bhi lund chahiye.
Rohan (door ke bahar se): Yeh didi kya bol rahi hain? Woh sex ke liye kisi ka bhi lund le lengi. Agar kisi galat se kar liya toh woh toh inko blackmail bhi kar sakta hai. Aur pareshan bhi karega.
Phir Rohan wahan se chala jaata hai. Ab Rohan ke mann mein yahi sab chal raha hota hai, ki di kitni hot hain, aur unko dekhne ka mann kar raha tha. Doosri taraf di ki chinta bhi hoti hai ki kahin di sex ke liye koi galat kadam ya insan na chun lein.
Bahut der sochne ke baad Rohan decide karta hai ki woh di ko bahut pyaar karta tha. Unki care bhi karta tha. Unke saath kuch galat nahi hone dena chahta tha, aur unke liye kuch bhi kar sakta tha.
Rohan (mann mein): Jab main di ke liye sab kar sakta hoon, toh di ki lund ki zaroorat bhi poori kar sakta hoon.
Tab woh finally di ke saath sex karne ka mann bana leta hai. Phir woh di ke phone mein bhai-behen ki sex videos aur stories ki notification on kar deta hai. Phir agle din dekhta hai tab usko pata chalta hai ki di ne un sabhi sites pe jaakar stories aur videos dekhi thin. Thodi der baad di uske paas aati hain aur bolti hain—
Didi: Rohan, 2 din ke baad Rakshabandhan hai. Is baar mujhe kya gift doge? Mujhe bahut accha gift chahiye.
Rohan: Di is baar main aapko bahut accha gift dunga, jo kisi ne kabhi nahi diya hoga. Isko dekhkar aap bahut khush ho jaogi.
Didi: Accha, aisa kya dega tu mujhe, jo kisi ne nahi diya hoga?
Rohan: Di woh toh surprise hai, aur main yeh gift aapko akele mein dunga, jab mummy-papa bua ke yahan jayenge tab.
Didi: Theek hai.
Phir aise hi 2 din tak Rohan di ko fingering karte dekhta hai, aur dekhkar muth maarta hai. Saath mein di ki history bhi check karta hai. Phir aata hai din Rakshabandhan ka, aur dono rakhi baandhte hain. Phir mummy-papa bhi bua ke yahan pe chale jaate hain. Tab di Rohan se bolti hain—
Didi: Rohan, ab toh mummy-papa bhi gaye. Ab toh mera gift de do.
Rohan: Di theek hai, aap room se bahar jaao. Main gift ready karke bulata hoon.
Phir Rohan ek box leta hai, jo usne pehle se ready rakha tha. Woh box neeche se open tha. Phir woh apna lund bahar nikaalta hai, aur uske upar box rakh leta hai. Uske baad woh di ko awaaz deke bulata hai—
Didi: Rohan ab batao kahan hai mera gift. Mujhe pasand aana chahiye, warna tu gaya.
Rohan: Haan di, aapko gift zaroor pasand aayega. Lekin uske liye aapko apni aankhein band karke box ke andar haath daalna hoga.
Phir didi aankhein band karke box ke andar haath daalti hain.
Didi: Kya hai yeh, soft-soft lag raha hai?
Phir di ne aur andar haath daala. Jaise hi laga woh lund hai, unhone haath hataakar dekha ki kya hai. Lund dekhkar woh bolti hain—
Didi: Rohan yeh kya hai? Gift ki jagah yeh kya hai?
Rohan: Yeh hi toh hai aapka gift, jiski aapko zaroorat thi aur chahiye tha. Maine dekha hai aapko fingering karte hue. Yeh bolte hue bhi dekha hai ki ab aap kisi ka bhi lund lene ko ready hain. Aur bahar lund lene mein risk hai, isliye aap apne pyaare bhai ka lund le lo.
Yeh sab bolte time Rohan box ko hataakar didi ko acche se lund dikhata hai, aur saath mein unka haath bhi lund pe rakh deta hai. Didi lund pe se haath hatane ki koshish karti hain, lekin kuch nahi kar paati.
Didi: Yeh kya bol raha hai tu Rohan? Tu mujhe fingering karte hue dekhta tha? Haan maine aisa bola bhi tha ki mujhe lund chahiye. Lekin tu mera bhai hai. Aisa nahi kar sakti main.
Rohan: Di lund toh lund hota hai chahe kisi ka bhi ho. Waise bhi main yeh bhi jaanta hoon aap kuch dinon se bhai-behen ki sex videos aur stories padh rahe ho. Unmein bhi aapne dekha ki yeh kuch galat nahi hai, toh hum kyun nahi kar sakte?
Rohan: Agar aap bahar kisi ka lund logi toh risk hai. Woh kaisa ho, aapko blackmail kare, aapko pareshan kare, aur badnami ka bhi dar rehta hai.
Itna bolkar Rohan di ko kiss karne lag jaata hai. Lekin 2 minute baad di bhi garam ho jaati hain, aur woh ab chhootne ki koshish band kar deti hain. Rohan ne bhi didi ka haath chhod diya tha, aur di ne abhi bhi lund pakde rakha tha. Phir Rohan bolta hai—
Rohan: Please didi maan jaao na. Dekho aapki aur meri dono ki zaroorat poori ho jayegi, aur kisi ko pata bhi nahi chalega.
Didi: Theek hai, lekin kisi ko bhi pata nahi chalna chahiye. Yeh sirf tera aur mera secret hoga.
Itna bolkar didi Rohan ko kiss karne lag jaati hain, aur Rohan ke lund ko hilane bhi lag jaati hain. Rohan bhi ab didi ko kiss karta hai, aur unke boobs dabane lagta hai, aur saath mein unke kapde nikaalne lagta hai. Kuch hi seconds mein dono bhai-behen poore nange ho jaate hain.
Didi: Rohan mujhe yeh lund bahut time se chahiye tha. Aaj yeh mere haath mein aaya hai, isko main kabhi nahi chhodungi.
Rohan: Haan di, kabhi mat chhodna. Yeh bhi aapse door nahi hona chahta.
Phir didi Rohan ke lund ko apne muh mein lekar choosne lagti hain. Rohan bhi di ka muh pakadke lund ghusane lagta hai. Phir 2 minute baad dono 69 ki position mein aa jaate hain. Phir didi bolti hain—
Didi: Rohan ab aur mat tadpao, daal do is lund ko meri chut mein.
Phir di Rohan ko condom pehnati hain. Uske baad Rohan di ki chut mein apna lund set karke daalta hai. Lund thoda hi andar jaata hai, aur di ki cheekh nikal jaati hai.
Didi: Rohan bahut dukh raha hai. First time hai na, thoda aaram se karo.
Phir Rohan thodi der ruk jaata hai, aur di ko kiss karta hai, aur boobs dabata hai. Phir woh di ke boobs choosne lagta hai. Di thoda normal hoti hain. Tab woh phir se lund jhatka dekar andar daalta hai, aur poora lund andar ghusa deta hai.
Phir dheere-dheere andar-bahar karne lagta hai. Didi ko pehle thoda dard hota hai. Lekin thodi der mein maza aane lagta hai.
Didi: Rohan aaaahhhh bahut maza aa raha hai aaaahhhh aur tez karo. Aaj is chut ko poora maza do. Chod do isko poori tarah se aaaahhhh.
Rohan bhi di ke moan sunkar josh mein aa jaata hai. Phir woh didi ke boobs pakadke aur zor se chodne lagta hai. Poore room mein unki chudai aur moaning ki awaaz goonjti hai.
Phir 10 minute ki chudai ke baad dono ka paani aa jaata hai. Dono 69 ki position mein aakar ek-doosre ka paani saaf kar dete hain. Thodi der woh rest karte hain, aur aise hi nange hi ek-doosre se chipakkar so jaate hain.
Phir Rohan didi se poochta hai—
Rohan: Toh di, kaisa laga Rakshabandhan ka gift?
Didi: Bahut accha. Ab mujhe yeh gift har roz chahiye.
Rohan: Haan di, yeh ab aapka hi hai, jab bhi chaho yeh gift le sakti ho.
Ab un dono ka rishta badal gaya tha. Mummy-papa ke aane se pehle un dono ne 2 baar aur chudai ki. Aur ab jab bhi mann hota hai unka dono milkar chudai karte hain.
Sex kahani | Hot sex stories | Sex ki kahani
Aap sabka yeh sex kahani padhne ke liye thank you. Aap sab apna feedback zaroor dein comments ke through.
Comments
Post a Comment