Talak ke baad bhaiya ka sahara
Hi doston, main ek baar phir haazir hoon aapse apne pados ki ghatna ko lekar. Aap jaante ho ki main kahani nahi likhti, main aankhon dekhi sunati hoon. Yeh ek asli sex story hai jo maine apni saheli se suna.
Talak ke baad kya-kya hota hai ya ho sakta hai, main jaan gayi apni saheli Puja se. Darasal Puja meri saheli nahi balki badi bahan jaisi hai, lekin sex ya sexy baaton ke maamle mein wo meri pakki saheli hai. Wo mujhse 3 saal badi hai, yani 24 ki. Bra pehenti hai 32 ki aur 5’4” ki slim-si gori-chitti sundar ladki hai. Agar aap sex ki kahani padhna pasand karte ho to yeh wali zaroor padhna.
Thoda uska family-background batana zaroori hai, tabhi saari ghatna samajh mein aayegi. Puja ki shaadi kareeb 1 saal pehle Siwan mein Mukesh ke saath hui, saath hi Puja ke bhai Pinki (jo usse 2 saal bada hai) ki shaadi Mukesh ki bahan Moni se hui. Ye shaadi mutual thi jo ek hi din Patna mein hui thi. Puja ke father Dumraon mein naukri karte hain aur uski mummy kabhi Patna kabhi Dumraon aati-jaati rehti hain. Puja aur Pinki dono bhai-bahan Patna mein rehte hain. Pinki ek private company mein kaam karta hai, sadharan family hai.
Talak ke baad bhai se chudai karwayi – Best Sexstories
Shaadi ke 2-3 mahine baad Puja ko ehsaas hua ki Mukesh ka sambandh uski badi bhabhi se hai jo kam se kam 40 saal ki hogi. Puja ye sochkar khamosh rahi ki uski tight bur ka maza milne ke baad Mukesh khud hi uski chuchiyon mein dabkar reh jaayega aur bhabhi ki moti aur dheeli-dhaali bur se nikal jaayega. Yahi sochkar usne compromise kar liya. Lekin us din to had ho gayi jab usne ek shaam Mukesh ko bhabhi ke kamre se nikalte dekha aur peeche se bhabhi ki 18 saal ki beti Naina apne salwar ka nara baandhti hui baahar aayi.
Us din Mukesh aur Puja mein jamkar jhagda hua aur finally doosre din Puja Mukesh ka ghar chhodkar wapas maayke yani Patna aa gayi. Ab Patna mein dheere-dheere nanad-bhabhi mein kheench-taan hone laga aur anger mein aakar Pinki ne bhi Moni ko uske maayke Siwan bhej diya. Pichhle 9-10 mahine se dono jodi talak ka case lad rahe hain. Doston, ab aati hoon us maze daar pehlu par jiske liye har bur aur lund paani chhodta hai. Yeh pure sex ki kahani ka sabse garam hissa hai.
Gusse ya anger mein ye log alag-alag to ho gaye lekin us bur ya lund ka kya jise chudne ya chodne ki lat lag gayi thi. Mukesh aur Moni ka haal to main nahi jaanti, par meri saheli Puja ki haalat dekhkar to mujhe bahut dukh hota tha. Talak ke virus ne dono bhai-bahan ko khamosh kar diya tha. Kaam se lautne ke baad uske Pinki bhaiya apne kamre mein sexy kitaab padhne ya phir computer par BF dekhne mein mashgool ho jaate aur bechari Puja bed par letkar chhat nihara karti thi. Phir ek din maine uski udaas zindagi mein kuchh rang bhari. Ek dopahar main Puja ke ghar aayi aur use behlaane ke khayal se boli —
Seema: Puja di, tere bhaiya to der raat tak computer par BF dekhte rehte hain, main apne room se dekhi hoon. Chal na aaj ek BF dekhte hain.
Puja di hidkidati rahi lekin main zabardasti use Pinki bhaiya ke kamre mein le gayi aur computer on karke BF chalu kar di. Dekhte-dekhte hum dono garam ho gaye aur kareeb 10 mahino ke baad maine Puja di ke bur ka ras nikaalkar raahat dilayi. Haan bhaiya, usne bhi meri choot chaati aur mera bhi man hakka ho gaya. Ab aage ka haal Puja ki zubani batati hoon, jaisa usne mujhe bataya— Yeh sex story abhi aur garam hone wali hai.
Bhai ko seduce karne ka pehla din. Ek slip dekar boli —
Puja: Bhaiya, ye saaman jaldi la dena, zaroori hai.
Darasal usme napkin-pad likhkar di thi. Pinki bhaiya ne slip dekha aur ashcharya se mujhe dekhne lage. Main kitchen mein chali gayi. Thodi hi der mein bhaiya wapas aaye. Main unke kamre mein jhaadu laga rahi thi. Mere haath mein kaala polythene dete hue bole—
Pankaj: Puja, ye lo tumhara saaman.
Chehra doosri taraf ghuma liya bhaiya ne. Main wahin par packet kholkar dekhne lagi, phir boli —
Puja: Ye chhota wala packet le aaye? Bada wala lana tha na. Aaj-kal mera period 4 din chala jaata hai aur bleeding bhi zyada hota hai.
Main sharmati hui dheere-dheere bol rahi thi, nazrein jhukaakar. Bhaiya bina kuchh bole baahar chale gaye. Main unke kamre mein bed par padi chudai ki kitaabon ko sametkar table par rakh di aur nahaane chali gayi. Sachmuch us din mera period aane wala tha. Main jaan-bujhkar bhaiya ka underwear pehenkar unka laya pad laga li, saath hi unka baaki 2-3 underwear bhi chhupa di.
Doosre din nahaane ke baad bhaiya towel mein apne kamre mein gaye to dhoondhne par bhi unka koi underwear nahi mila. Wo mujhe aawaaz dekar bole—
Pankaj: Puja, tumne mera underwear rakha hai kya?
Main jhat se apne room se nikli aur boli —
Puja: Nahi bhaiya, main tera underwear kyun rakhungi. Haan ek main pehni hoon, ye wala.
Main kurti uthaakar aur salwar ko kamar se sarkaakar uske underwear ka upari hissa dikhaakar boli. Pinki bhaiya ko kuchh samajh mein nahi aa raha tha. Bole—
Pankaj: Tu mera underwear pehni ho……
Puja: Wo kya hai ki meri teeno panty geeli thi aur bina panty ke pad kaise rakhti……
Main sar jhukaakar nikal gayi.
Seduction ka doosra step. Mera period do hi dino mein band ho gaya. Teesre din subah ke 8 baje bhi jab main apne room se nahi nikli to bhaiya andar aaye. Main bed par pet ke bal leti thi, keval nighty mein thi aur wo bhi thehne ke upar tak utha tha. Meri gori-gori chikni taangein chamak rahi thi. Bhaiya ne poocha—
Pankaj: Kya hua Puja? Tabiyat theek hai to? Khana kab banaogi? Office jaana hai.
Puja: Kamar mein bahut dard ho raha hai bhaiya, zara daba doge?
Main karaahte hue boli. Kuchh der tak to bhaiya khamosh rahe, phir baahar chale gaye, phir turant wapas aaye aur bina kuchh bole dheere-dheere mera kamar ka upari hissa dabaane lage.
Puja: Thoda neeche dabaao…… aur neeche…… aur neeche.
Is tarah bhaiya meri gaand ka upari hissa dabaane lage. Jawaan hone ke baad pehli baar bhaiya mujhe is tarah touch kar rahe the. Aur phir kareeb 10-11 mahino se main anbhudi thi. Meri saans tez ho gayi. Main mehsoos kar rahi thi ki bhaiya ki saans bhi tez ho rahi thi. Mere komal gaand ka sparsh unhe bhi uttejit kar raha tha. Phir main chit let gayi aur bhaiya chehra ghumaakar ruk gaye. Mera sex jaag gaya tha. Dheere se boli —
Puja: Thoda jaangh bhi daba do na, please.
Is beech nighty aur upar sarka li. Ab mera aadha jaangh dikh raha tha. Bhaiya hidkidate hue thehne se thoda upar dabaane lage. Direct touch se meri saans aur tez ho gayi.
Puja: Thoda upar dabaao…… aur upar…… aur upar…… thoda aur.
Jaise hi bhaiya ki ungli nighty ke upar se hi meri bur mein sati, wo tezi se uthkar baahar chale gaye aur main gungunaakar reh gayi. Bhaiya ka kya haal tha pata nahi.
Us din Sunday tha. Bhaiya apne kamre mein letkar chudai ka photo dekh rahe the, keval lungi aur baniyan mein. Main nighty ko kaafi upar uthaakar kamar mein baandh li aur jhaadu lekar unke room mein gayi. Bhaiya ne kitaab chhupa liya. Deewaron par lage jaalon ko saaf karne lagi. Isi kram mein main unke bed par chadhkar chhat ka jaala saaf karne lagi. Jhaadu theek se chhat mein touch nahi kar raha tha. Main thoda uchhalne lagi aur ek baar jaan-bujhkar gir gayi. Giri to meri gaand seedhe unke lund par padi aur nighty kamar tak sarak gaya.
Halaanki bhaiya meri bur nahi dekh paaye lekin unke upar main aadhi nangi hui ye to dekh hi liye. Main fatak se uth gayi aur sorry bolkar doosri taraf jhaadu lagaane lagi. Tirchhi nazar se dekhi ki bhaiya ka lund khada hone laga. Bhaiya aankhein faadkar mujhe dekh rahe the. Dobara main unke bed ke paas zameen par jhaadu lagaane lagi. Bade gale wale nighty ke andar bina bra ki chuchiyan hil rahi thiin aur bhaiya ka dimaag bhi meri chuchiyon ke saath hilne laga.
Usi dopahar ko main apne room mein bed par letkar bhaiya ki hi ek chudai wali kitaab padh rahi thi. Bhaiya kamre mein aaye. Badan par baniyan nahi tha, keval lungi aur wo bhi front-open. Lungi ke upar se hi hilte hue lund ki lambai jaan sakti thi. Wo mere pair ki ore baith gaye. Main pair modkar aise baithi ki unhe meri bur ke darshan ho jaayein. Bhaiya ki nazar kaale baalon se ghiri bur par padi to chehra ghumaakar bolne lage—
Pankaj: Accha Puja ye bataao ki court mein ye kaise prove karogi ki Mukesh ka sambandh uski bhabhi aur bhabhi ki beti dono se hai. Mera matlab, tu ne kya dekha tha?
Main ek bahut hi maze daar chudai ka kissa padh rahi thi. Meri bur waise hi geeli ho rahi thi. Main god mein rakhi kitaab dekhti hui boli —
Puja: Bhaiya, Mukesh ko badi bhabhi ke saath to main red handed dekh chuki thi. Us din jab wo bhabhi ki beti Naina ke saath unke room the main dekhi ki Mukesh Naina ko gale lagaakar……
Pankaj: Kya kar raha tha?
Puja: Naina ke kurte ke andar haath daale hue tha aur hothon ko……
Pankaj: Phir kya kiya Mukesh ne?
Puja: Phir Naina ne Mukesh ka bermuda sarka diya aur use muh mein lekar……
Pankaj: Phir?
Puja: Phir Mukesh ne Naina ka kurta utaar diya aur uski chaati se muh laga diya……
Pankaj: Aur kya dekhi?
Ab bhaiya kohni ke bal aadhe let gaye, kuchh aise ki unka chehra mere dono pairon ke beech tha, yani wo nazdeek se meri bur dekh rahe the balki usse nikalne wali madhosh khushboo bhi le rahe the. Main aage bataane lagi—
Puja: Aur kya, wahi hua jo hota hai. Mukesh ne Naina ko bed par patak diya aur laga sata-sat thokne……
Pankaj: Phir tu ne Mukesh se baad mein poocha to wo kya bola?
Puja: Kuchh nahi.
Achanak bhaiya gusse se aag baboola ho gaye aur zor-zor se bolne lage—
Pankaj: Wo behanchod kya bolega. Bhabhi ko chodta hai. Uski beti ko chodta hai. Kya pata saala apni bahan Moni ko bhi chodta hoga. Saara khandaan hi chudakkad hai. Madarchod hai wo saala. Accha hua tu aa gayi warna teri bur mein bhi cancer ho jaata. Abhi mujhe mil jaaye to saale ke muh mein moot doonga.
Kehte hue bhaiya taav mein sachmuch apna lund nikaalkar mere muh mein sataane lage. Maine unka lund haathon se pakda aur dheere se boli —
Puja: Bhaiya, shaant ho jaao. Kyun apna khoon jalaate ho. Marne do saalon ko. Ab wo apni bhabhi ko chode, beti chode ya apni bahan ke bur mein lund pelte rahe, humein kya……
Main bed par theek se baith gayi. Bhaiya shaant hote hue mere paas aaye aur pyaar se mera sar apni chaati se lagaate hue bolne lage—
Pankaj: Saalon ne meri Puja bahan ko tadpaya hai, unko chhodunga nahi.
Front-open lungi se lund nikaalkar meri thuddi ko sehla raha tha. Main bhaiya jhaanton ki khushboo lene lagi. Maine bhi bhaiya ko kaskar pakad liya aur pair neeche sarkaakar unke pairon mein ragadne lagi. Koi 2-3 minute hum log yoon pade rahe. Phir main khadi ho gayi aur apne Pinki bhaiya ke gale se jhool gayi. Usne bhi mujhe pakadkar utha liya aur main apni dono taangein unke kamar se lipata di. Meri nighty kamar tak uth gayi thi. Aise mein unka lund meri tapti bur ke kinare dastak de raha tha. Bhaiya mujhe neeche utaarte hue bole—
Pankaj: Tum chinta mat karo meri Puja, main saalon ko jail bhijwaakar rahunga.
Itna kuchh karne mein bhaiya ka lungi dheela ho gaya tha jise wo baandhne lage, lekin tabhi main phir se unse lipat gayi aur unka lungi fisalkar neeche gir gaya. Ab wo bilkul nange the. Unka lund nighty ke upar se hi meri bur par tik gaya. Bhaiya pyaar se mere gaalon mein apna gaal ragadne lage aur phir hothon se hoth mil gaye. Hoth chuste-chuste unka haath meri chuchiyon par chala gaya aur wo use dheere-dheere dabaane lage. Lund ka dabav bhi badhne laga aur main peeche bed par gir gayi. Dono taangein upar uth gayiin jisse meri bur nighty se baahar ho gayi. Bhaiya turant hi mujh par jhuk gaye aur unka dhakta lund meri pyaasi bur mein jaane hi wala tha ki kisi ne darwaza knock kiya. Bhaiya daudkar apne kamre mein chale gaye. Main nighty mein thi isliye main darwaza kholi to saamne Seema khadi thi.
Seema: Kyun Puja di, baat kuchh aage badhi ki nahi?
Puja: Seema, tum thodi der baad aana, samajh gayi na, final stage mein hoon, kal sab bataungi……
Kehkar darwaza band kiya aur wapas bhaiya ke kamre mein gayi.
Bhaiya chudai ke photo ke aage lund hila rahe the. Ab koi parda bacha nahi tha. Maine nighty utaar phenki aur apne bhaiya se peeche se lipat gayi. Bhaiya peeche mude aur mujhe gale se lagaakar bole—
Pankaj: Meri Puja, tum kitni acchi ho. Tere itne thos chuchiyon aur tight bur ke rahte hue tera bhai muth maarta hai. Mukesh abhaga hai saala jo itni sundar ladki ko chhodkar moti bhabhi ki gufa mein duba rehta hai.
Puja: Haan bhaiya, Moni bhi to pagal hai jo mere bhaiya ke mote se lund ko chhodkar pata nahi ungli se bur shaant karti hai ya us betichod Mukesh bhaiya se chatwaati hai. Bhaiya, ab kuchh mat kaho, bas apni bahan ko pyaar karo aur itna pyaar karo jitna aaj tak kisi ne apni bahan se nahi kiya hoga.
Main unke 8” khade lund ko sehlaane lagi to bhaiya meri chuchiyon ko baari-baari se chusne lage. Unki hatheli mere gaand ke dono hissom ko daba rahe the. Ab bardasht karna mushkil tha. Main boli —
Puja: Bhaiya, ab is lohe jaise laal lund ko apni Puja ki kaampti bur mein daal do. Masal daalo in chuchiyon ko. Aaj se ye sab tera hi hai.
Pankaj: Haan meri Puja, aaj apne lund ke agarbatti se teri bur ki pooja karunga, chuchiyon ka mithai khaunga aur gaand ka batasha chaatungaa. Wah! Kya mast chuchi hai teri.
Kehte hue bhaiya ne apne lund ka supaada meri dhakti bur par rakha aur ek hi dhakke mein wo san-sanaata hua meri bur ki jad tak pahunch gaya. Main masti se chillayi—
Puja: Haay mere bhaiya, zor-zor se chodo. Aah! Aur zor se chodo na. Faad do bur ko taaki aur koi lund ghusne na paaye teri bahan ke bur mein. Pee lo saara rasna apne is mote lund ke pipe se. Aah, bas aise hi zor-zor se pelte raho mere bhai. Thokte raho. Chodte raho. Subah-shaam. Raat-din……
Doston, iske baad to Puja di aur Pinki bhaiya pati-patni ki tarah hi rehne lage, balki usse zyada masti mein. Unke ghar ka har darwaza aur khidki hamesha band hi rehta hai. Puja di ne bataya ki hum log ghar mein ek bhi kapda nahi pehente hain aur bhaiya ke duty se aane ke baad bache 15-16 ghanton mein se 13-14 ghanta bur mein lund daalkar hi rehte hain, chahe nahaane ka samay ho ya khaane ka.
Haan to doston, seduction ka ye alag andaaz kaisa laga? Yeh thi aaj ki sexstories, sex ki kahani aur sex story. Kabhi ghar mein bhi try kar lo yaar……

Ahhh, mera to pani nikl gya kahani pdhne k baad soch k
जवाब देंहटाएं